बवाल मचा रहा Anjana Singh और Nirahua का सोफा तोड़ रोमांस वीडियो, नजारा देख मचल उठेगा मन

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सॉन्ग की डिमांड दिनों दिन बढ़ती ही चली जा रही है। भोजपुरी जगत में कई ऐसे कलाकार मौजूद हैं, जो इस समय बॉलीवुड और साउथ स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। भोजपुरी जगत में कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर में राज करते हुए नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह, खेसारी लाल से लेकर कई ऐसे स्लेबस हैं, जिनके गाने आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के सॉन्ग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और अंजना सिंह का रोमांस 

खासकर भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। ये जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आती है, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली को एक साथ देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं।

जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। लेकिन, इस समय निरहुआ और अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘रतिया जियान करबा का ऐ राजा'(Jiyan karba Ae Raja) एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

निरहुआ और अंजना सिंह ने जमकर रोमांस 

इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अंजना सिंह ने टॉवल पहनकर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। अंजना सिंह को इस रूप में देखकर निरहुआ मदहोश हो जाते हैं। निरहुआ एक्ट्रेस अंजना सिंह से अपनी नजरे तक नहीं हटा पा रहे हैं।

अंजना सिंह और निरहुआ पर फिल्माया गया गाना फिल्म ‘हथकड़ी’ से लिया गया है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अंजना सिंह की जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ खूब जमती हुई नजर आ रही है।

गाने में अंजना सिंह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अंजना सिंह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस एक्टर निरहुआ के होश उड़ाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में देखा जा सकता है कि अंजना सिंह गाने में टॉवल पहनकर एक्टर निरहुआ को खूब प्यार करती हुई दिख रही है।

अंजना सिंह को ऐसी हालत में देख निरहुआ भी बेकाबू हो जाते हैं और फिर दोनों सोफे पर बैठकर ही एक दूजे को खूब प्यार करते हुए नजर आते हैं। दोनों के बीच में कई बोल सीन भी शूट किये गए हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App