भीषण सर्दी में Amrapali और Nirahua को होठ से होठ सटाकर रोमांस करता देख होने लगा हंगामा! दर्शकों को हुई गुदगुदी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav) यानी निरहुआ (nirahua) को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ ने अपनी एक्टिंग और शानदार आवाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

निरहुआ भोजपुरी इंडस्टी के मशहूर कलाकार की लिस्ट में शुमार हैं। निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

गाना ‘तू ही बड़ा जान करेजा’ हुआ वायरल 

दोनों की फिल्म जिगरवाला ( JIGARWALA) का एक गाना ‘तू ही बड़ा जान करेजा’ ( TU HI BAADA JAAN KAREJAU) इस समय जमकर वायरल हो रहा है। गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

दोनों गाने में जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ( DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY) का रोमांस देखते हुए ही बन रहा है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के बाद फैंस बेकाबू हो जाते हैं।

आम्रपाली ने हॉट अदाओं से किया मदहोश 

निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का बेहद ही सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं निरहुआ तो अपने हॉट एक्सप्रेशन के लिए जाने जाते हैं। इस कपल ने अभी तक ऑनस्क्रीन एक बार नहीं बल्कि कई बार रोमांस किया है।

वीडियो में एक्ट्रेस यलो और पिंक साड़ी में बेहद ही ज्यादा अट्रेक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत और हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। दोनों के बीच में कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं।

इस गाने ने इंटरनेट पर इस समय कोहराम मचाया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली का कोई भी गाना देखने के बाद यकीन मानिये मूड एकदम फ्रेश हो जाता है। लोगों को इस जोड़ी का हमेशा ही इंतजार रहता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App