कड़ाके की सर्दी में Amrapali और Nirahua को सीढ़ियों पर लेटकर रोमांस करता देख हुआ हंगामा!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। पहले आपने देखा होगा कि भोजपुरी फिल्मों की ज्यादातर शूटिंग भारत में ही हुआ करती थी। लेकिन, अब कई फिल्मों की शूटिंग लंदन में हो चुकी है। सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी एक्टर का भोजपुरी गाना वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाता है।

लेकिन, भोजपुरी इंडस्टी में आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) की जोड़ी का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। ये दोनों स्टार्स जब भी एक दूजे के साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस 

इस जोड़ी ने दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोंरजन किया गया है। निरहुआ और आम्रपाली की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट ही साबित होती हैं। यदि आप निरहुआ और आम्रपाली के फैन है, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही मजेदार गाना लेकर आये हैं।

इनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 (nirahua rikshawala 2) का गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (muhe pe atak jata) अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाता है। रिलीज के साथ ही निरहुआ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था।

गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ हुआ वायरल 

इस फिल्म के सभी गाने हिट साबित हुए थे, लेकिन गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को रिंग पहनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो रिंग टाइट होती है, इसलिए बार – बार गिर जाती है।

गाने में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस आम्रपाली एक्टर निरहुआ को घरवालों से बचाने की कोशिश में लगी हुई रहती हैं। गाने में दोनों जमकर एक दूजे के रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट का तापमान एकदम से बढ़ा दिया है।

आपको बता दें कि गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और गाने को संगीत से सजाया है राजेश-रजनीश ने।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App