भीषण ठंड के बीच बंद कमरे में चल रहा Nirahua और Amrapali का सुहागरात वीडियो देख दर्शकों में हलचल

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वालों की संख्या बहुत है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती है। इस जोड़ी के गानों के वीडियो और फिल्मों का इंतजार दर्शकों को हमेशा ही रहता है। निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में भी दी है।

 निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया गाना ‘मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो’ एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बंद कमरे में चल रहा जबरदस्त रोमांस 

यह गाना काफी पुराना है, लेकिन दर्शकों द्वारा एक बार फिर से बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राम लखन’ का है। इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली की ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

‘मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो’ (manba na raja jab tu chikh leba ho) में निरहुआ और आम्रपाली सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली रोमांस की सभी हदों को पार करती हुईं नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस साड़ी पहनकर निरहुआ को बंद कमरे में मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। दोनों पलंगतोड़ रोमांस से भूचाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी इंडस्टी की जानी-मानी भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने और इसका संगीत रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने दिया है।

फिल्म में आम्रपाली और दिनेश लाल के साथ प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, मनोज टाइगर, संजय पांडे जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आये हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App