आइसक्रीम के हैं शौकीन? तो अब ट्राई करें सांबर – इडली वाली कुल्फी, वीडियो देख कहेंगे – घटिया एक्सपेरिमेंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Idli Sambar Ice Cream Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर हर एक वो चीज़ें देखने को मिल रही हैं जिनके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते हैं। खासतौर पर जब बात हो मार्केट में फूड्स की तो इंटरनेट पर आपको कई ऐसे अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट देखने को मिल जाते है जिनसे आपका मन खराब हो जाता है। आपने इंस्टाग्राम, फेसबुक या यूट्यूब पर अक्सर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जहां कभी मैगी में फेंटा तो रसगुल्लों की चाट।

इडली सांभर वाली वायरल आइसक्रीम

वहीं इस समय सोशल मीडिया एक ऐसी फूड वीडियो वायरल हो रही है। जिसकी आपने शायद ही कल्पना की होगी, उसका नाम है इडली आइसक्रीम (Idli Icecream)। जी हां, आपने कई कुल्फियां या आइसक्रीम ट्राई की होंगी। लेकिन अब आप इडली सांभर आइसक्रीम भी खा सकते हैं।

आप भी कर सकते हैं ट्राई 

दरअसल, दिल्ली में खाना बेचने वाला एक वेंडर ने इडली और आइसक्रीम के इस यूनिक मिक्सचर को मिलाकर उसका नया रूप दे दिया है। इस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम के हैंडल “द ग्रेट इंडियन फूडी” ने शेयर किया है। जिसे देखने के बाद कई लोग तो हैरान है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे वेंडर तरह आइसक्रीन रोल बना रहा है। इस आइसक्रीम रोल में इडली, सांबर और नारियल चटनी को मिलाकर तैयार किया गया है। अगर आप भी यह ट्राई करने की सोच रहे हैं तो आप लाजपत नगर, अमर कॉलोनी की लोकेशन पर जाकर इस यूनिक डिश को खा सकते है। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं –

https://www.instagram.com/reel/C2K-GhavAN_/?igsh=aTlodjllcTFmMHFz

वीडियो देख आया लोगों को गुस्सा

अभी तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 142K व्यूज मिल चुके हैं। इन वीडियोज के वायरल होने के बाद कई खाने के शौक़ीन लोग इस वीडियो पर धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा, “यह खाना नामुमकिन है”, तो किसी ने लिखा, “इसमें क्रिएटिविटी नहीं है।” इस तरह कई लोग इस आइसक्रीम को नापसंद भी कर रहे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App