भोजपुरी King Nirahua के जबरन रोमांस से परेशान हुई Amrapali, एक्टर ने सोफे पर लेटा किया KISS….

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के भोजपुरी गाने दर्शकों के बीच बहुत ही ज्यादा पसंद किये जाते हैं। निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

जब भी ये दोनों स्टार्स एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इसी बीच भोजपुरी गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ (Hot laliya chikhe da na Dhaniya Hamar Song) एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ से परेशान हुईं आम्रपाली 

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली रेड कलर की आउटफिट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के पीछे पड़े हुए हैं। आम्रपाली गाने में बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं। निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

निरहुआ एक्ट्रेस संग रोमांस करना चा रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस गाने को अब तक 8,997,777 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ ने जबरन किया रोमांस 

निरहुआ हिन्दुस्तानी के इस गाने को खुद दिनेश लाल यादव ने गाया है। बंद कमरे में निरहुआ जबरन आम्रपाली संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। आम्रपाली को एक्टर निरहुआ पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है। निरहुआ एक्ट्रेस को किस करने की कोशिश करते हैं।

ये गाना बहुत ही पुराना है, लेकिन दर्शकों द्वारा फिर से इसे देखा जा रहा है। फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक है। फिल्म की कहानी काफी ही ज्यादा जबरदस्त है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App