आधी रात में जब साड़ी का पल्लु हटा Amrapali ने Nirahua को उपर लेटकर मचाया बवाल, बोली – हमरा चोलिया में गईल…

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey)की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी एक दूजे के बेहद ही ज्यादा क्लोज हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने मचाया धमाल 

दोनों एक दूसरे के साथ काफी ही अच्छा बांड शेयर करते हैं। इन दोनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ का सुपरहिट गाना ‘हमरा चोलिया में गईल बा समाई’ (hamra choliya mein gail ba samai) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपका भी बुरा हाल हो जायेगा। इस सुपर रोमांटिक जोड़ी का यह भोजपुरी ‘हमरा चोलिया में गईल बा समाई’ यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है।

गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। सुपरहिट गाना ‘हमरा चोलिया में गईल बा समाई’ को बीआईपीएल के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस गाने के वीडियो में आधी रात में आम्रपाली एक्टर निरहुआ को परेशान करती हुईं नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली के चोली के अचानक एक कीड़ा घुस जाता है, जिसके बाद एक्ट्रेस परेशान हो जाती है। यह गाना बहुत ही ज्यादा मजेदार है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App