Akshara Singh और Nirahua छत पर खाट डाले हद पार रोमांस से मचाया कोहराम! वीडियो से मचा हंगामा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों स्टार्स ने अपनी दमदार एक्टिंग के दमपर दुनियाभर में पहचान बनाई हुई है।

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अक्षरा सिंह और निरहुआ जब – जब स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

निरहुआ और अक्षरा सिंह का रोमांस 

दोनों की हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। यदि आप निरहुआ के चाहने वाले हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे।

इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह छत पर खाट डाले हद पार रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। अक्षरा और निरहुआ ने जबरदस्त तहलका मचाया है। भोजपुरी गाना ‘मारी चौका पे चौका’ (Mari Chauka Pe Chauka) गाने को अब तक 280,495 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के ये दो कमाल के एक्टर्स काफी ही ज्यादा मशहूर हैं। गाने में दोनों रात में एक दूजे के साथ कोजी होते हुए दिख रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह गांव की छोरी बनी हुईं दिख रही हैं। इस गाने को Dinesh lal yadav Nirahua, और Swati Sharma ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि इसके बोल लिखे हैं सत्या सावरकर ने।

अक्षरा और निरहुआ के रोमांस को देखने के बाद हर किसी के तन-बदन में आग लग रही है। निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माये गए इस गाने को ‘SRK Music Bhojpuri’ नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लेकिन मन नहीं भरने वाला है। अक्षरा और निरहुआ के बीच कई बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App