बंद कमरे में Amrapali, Shubhi Sharma और Nirahua ने किया पलंगतोड़ रोमांस, पिंक नाईटी पहन मचाया बवाल!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। दर्शकों के बीच भोजपुरी गानों (Nirahua Bhojpuri song) का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। भोजपुरी सॉन्ग में जो रोमांस देखने को मिलता है उसे देख लोगों का मन खुश हो जाता है। खासकर भोजपुरी इंडस्टी में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

ये दोनों स्टार्स जब भी एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। साल 2016 में रिलीज सुपरहिट भोजपुरी फिल्‍म ‘राम लखन’ का एक गाना ‘उड़वला ये राजा’ (Udawala Ye Raja) को दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, परवेश लाल यादव और शुभ‍ि शर्मा पर (Pravesh Lal Yadav, Shubhi Sharma) फिल्माया गया है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस 

इस गाने में ये चारों सुपरस्‍टार्स जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने के वीडियो में निरहुआ संग आम्रपाली और शुभी शर्मा के साथ प्रवेश लाल यादव रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म ‘राम लखन’ (Ram Lakhan) का है।

हॉटनेस से बनाया दीवाना 

यह फिल्‍म ‘राम लखन’ दो भाइयों की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि दोनों भाई एक दूजे से कितना प्यार कर रहे होते हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच किसी वजह से टकराव हो जाता है और दोनों अलग हो जाते हैं।

गाने में आम्रपाली दुबे और शुभ‍ि शर्मा अपने साथ‍ियों को अपनी हॉट जवानी दिखाकर मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। फिल्म ‘राम लखन’ का गाना ‘उड़वला ये राजा’ को Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

इस गाने को आवाज प्रवेश लाल यादव, इंदू सोनाली, रजनीश और कल्पना ने एक साथ मिलकर दी है। जबकि, इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और गाने को संगीत दिया है रजनीश मिश्रा ने फिल्म का निर्देशन संतोष जैन ने किया है। गाने में स्टार्स के बीच काफी बोल्ड सीन भी देखने को मिले हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App