स्टेज पर आते ही Muskan Baby ने दिखाई अपनी हलकट जवानी, 3 मिनट का ये वीडियो बढ़ा देगा आपकी धड़कनें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby New Haryanvi Video: हरियाणा की पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) आए दिन अपने स्टेजतोड़ डांस से लोगों के दिलों पर अपना जादू चलाती रहती हैं। इनका आए दिन हरेक वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। जिस वजह से इनके फैंस भी इनके पीछे दीवाने हुए रहते है।

इस कड़ी में उनका एक कमरतोड़ डांस वीडियो (Muskan Baby Dance Video) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है। जहां मुस्कान बेबी के एक एक लक यानी ठुमको पर लोग फिदा हो रहे हैं। और इस वायरल हो रहे डांस वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो में मुस्कान बेबी हरे रंग का सलवार-सूट पहन  ‘तने देख के पागल हो रहे’ गाने पर गदर मूव्स करते हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें यह गाना करीब तीन मिनट का है, जो साल 2022 में आयोजित हुए एक कार्यक्रम का वीडियो है।

इस वीडियो में मुस्‍कान अपने दर्शकों और फैंस को रिझाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। एक ओर जहां वह स्‍टेज पर घूम-घूमकर अपने देसी अंदाज में डांस कर रही हैं। तो वही स्‍टेज से दूर बैठे दर्शको को इशारे भी कर रही हैं। वहीं इनके शानदार लटके-झटकों को देख लोग बावले हुए जा रहे है। और इन्हें देख खुद भी डांस करने को मजबूर हो रहे है।

आप इस वीडियो को Cine Heart यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इसे अपलोड किया गया है और काफी अच्छे लाइक्स और व्यूज मिलें हुए हैं। वीडियो में डांसर मुस्कान की जवानी देख नौजवान मर्द बेकाबू हुए जा रहे है। इन्हें देखकर लाखों हजारों युवा लड़कियां भी इनकी तरह डांस स्टेप कर इंटरनेट पर अपना कमाती हैं।

इसके अलावा मुस्कान बेबी की कई ऐसी डांस वीडियो हैं, जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। वहीं इंटरनेट पर आए दिन इनके अलग अलग डांस विडियोज वायरल होते रहते हैं। जिसे यूट्यूब पर लोग बार बार सर्च कर देखते है। यहीं वजह हैं आज इनके चाहने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। और इनके स्टेज डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App