Airtel Cheap Plan: साल भर के लिए रिचार्ज कराने से हो जाएं फ्री, देखें क्या मिल रहे बेनिफिट्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Airtel Cheapest Recharge Plan: टेलीकॉम की दुनिया में आपको कई तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध मिलते हैं। जो अलग-अलग कीमत और सुविधाओं के साथ आते हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज कराने से थक चुके हैं और नया रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आपको एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान मिल रहा है।

अगर आप एक एयरटेल यूजर्स हैं तो आपको साल भर का एक धांसू प्लान मिल रहा है। जिसका आप बेफिक्र होकर फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको कॉलिंग से डेटा और ना जानें क्या- क्या फायदे मिल रहे है। आइए आपको इस सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ढेरों बेनिफिट्स

दरअसल, आज हम आपके लिए लंबी वैलिडिटी वाला एक रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। जिसे 2000 रुपये से कम कीमत में लिस्टेड किया गया है, जो 1 साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 1799 रुपये हैं लेकिन मिलने बेनिफिट्स काफी बेहतर हैं।

Airtel Rs 1799 Plan Detail

एयरटेल की ओर से 1799 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। इस प्लान में आप यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें आपको टोटल 24जीबी डेटा और 3600 SMS का बेनिफिट मिलता है।

इतना ही नहीं, इसके अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 3 साल के लिए अपोलो 24-7 सर्कल का सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको हर रोज 1.5 GB, 2GB या 3GB डेटा बेनिफिट मिलेगा। जो आप अपने हिसाब से चुन सकते है।

कम कीमत में मिलेगा डबल मजा

यदि आप इसे रिचार्ज प्लान लेने की सोच रहे हैं तो जल्दी से इसका फायदा उठा लीजिए क्योंकि कंपनी अपने प्लांस में कुछ ना कुछ बदलाव करते रहते है। अगर आपको रोजाना ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहिए तभी ये ऊपर वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है। बाकी आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर और भी प्लान के बारे में जानकारी हासिल कर सकते है इसके लिए आपको कुछ भी खर्च करने की जरूरी नहीं पड़ेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App