रागनी गीत पर Muskan Baby ने पूरे गांव में बिखेरा जलवा, हिलाया ऐसा शरीर देख लग जाएगी बदन में आग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Stage Dance Video: इस नए दौर में आपने हरियाणवी रागनी कंपीटिशन (Haryanvi Ragani) में कई हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) पर डांसर्स को झूमते हुए देखा होगा। आज के समय की डांसर्स झन्‍नाटेदार गानों पर अपनी अदाओं को बलखाते लहराते हुए परफॉर्म करती दिखाई देती हैं। जिस वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है। 

वहीं इन सब से इतर मुस्‍कान बेबी (Haryanvi Dancer Muskan Baby) उन चुनिंदा आर्टिस्‍ट्स में से हैं, जो रागनी में लोकगीतों को ज्यादा महत्‍व देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन इनके कई डांस विडियोज वायरल होते रहते है। वहीं मुस्‍कान बेबी का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप में एक जोश से भर जाएगा।

मुस्‍कान बेबी के इस यह नया वीडियो सॉन्ग को आप ‘Thumka Masti’ नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जिसे 27 मार्च को ही शेयर किया गया है। जिसपर अभी से अच्छे खासे व्यूज देखने को मिल रहे है। इस वीडियो के आने से इनके फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। वहीं इनकी कई वीडियोज़ तो ऐसी हैं जिन्हें करोड़ो से अधिक व्यूज मिलें हुए है।

इस वायरल वीडियो में मुस्‍कान बेबी को खूबसूरत लोकगीत ‘तेरी जोगन बनगी’ (Teri Jogan bangi) पर परफॉर्म करते हुए दिख रही हैं। यह गीत हरियाणा, राजस्‍थान और यूपी के ग्रामीण इलाकों में काफी मशहूर है। इसे गीत को सिंगर विकास ने गाया है। जिन्होंने इस गाने के बोल भी खुद ही लिखें हुए हैं।

बात करें इस डांस वीडियो की तो मुस्‍कान बेबी सूट सलवार पहने हुए बेहद खूबसूरत दिख रही है। ठुमका मारते हुए इनका अंदाज बैठे हुए दर्शको का दिल जीत रहा है। इतना ही नहीं पूरे स्टेज पर वह झूम झूमकर अपने दर्शको को रिझाती हुई खूब इशारे कर रही हैं। और एक से एक स्टेप कर इस इंडस्ट्री के कंपटीशन को और बढ़ा रही है।

इस वीडियो को देखकर इनके फैंस तो इनके और भी दीवाने होते जा रहे हैं। जिस वजह से इनकी पॉपुलैरिटी अब देशभर में फैल चुकी है। वहीं कुछ लड़कियां तो डांसर मुस्कान का डांसिंग स्टेप देखकर खुद भी ठुमके लगाती हुई नजर आती है आपने इंस्टाग्राम रील पर कई ऐसी विडियोज देखी भी होगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App