नींद उड़ा देगा Muskan Baby का ये बोल्ड डांस, दर्शको को रिझाने के लिए करदी खुलेआम ये हरकत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Bold stage Dance Video: हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) में से एक पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) जो अपनी अदाओं की वजह से लाइमलाइट में रहती है। इनके बोल्ड फिगर और सिजलिंग डांस को देखने के लिए लोग इनके दीवाने है। जब कभी इनका कोई स्टेज डांस शो (Muskan Baby Stage Dance video) होता है वहां इनके पहुंचने से पहले ही भिड़ लग जाती है।

मुस्कान बेबी का बोल्ड डांस मूव्स

वहीं इंटरनेट पर एक बार फिर मुस्कान बेबी का एक जबरदस्त डांस मूव्स आग लगा रहा है। जिसे देखने के बाद कोई भी इनका फैन हो जाएं। जो इनका वीडियो वायरल (Haryanvi Dancers Viral Video) हो रहा है, उसमें डांसर एक हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते हुए शानदार मूव्स करती हुई नजर आ रही है।

मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर डांस करती है इनके फिगर और फुर्तीले डांस को देख दर्शक खूब शोर मचाने लगते है। जिस गाने पर डांसर मुस्कान बेबी धमाल मचा रही है उसका नाम ‘ghungroo’ (घुंघरू) है। जिसे आपने डीजे पर बजते हुए जरूर सुना होगा। ये एक एनर्जेटिक गाना हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई झूमने लग जाता है।

ब्लैक सूट में डांस करती दिखी मुस्कान बेबी

वायरल हो रहे इस हरियाणवी सॉन्ग वीडियो में मुस्कान बेबी ने ब्लैक कलर का सलवार सूट पहना हुआ हैं। जिसे इस अवतार में देख लाखों करोड़ो लोगों की धड़कने तेजी से धड़क रही है। इस वीडियो में डांसर अपने क्लीवेज को शो कर दर्शको को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जिसे देख वहां मौजूद दर्शक भी इनपर खूब नोट बरसा रहे है।

डांस देख दर्शक हुए मदहोश

आपको बता दें कि यूट्यूब पर छा रहा ये वीडियो एक गांव का लग रहा है। आप इस वीडियो को ‘Pandit Rohtash Official’ नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे बीते साल 2023 में अपलोड किया गया है। जिसपर अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स भी देखने को मिल रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे इनका डांस देखने के लिए भारी भीड़ लगी हुई है और लोग इनके डांस की विडियोज बना रहे है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App