Muskan Baby ने अपने तीखे तेवरों से हिलाया पूरा स्टेज, झुककर किया ऐसा इशारा देख उड़ी फैंस की नींद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Bold Haryanvi Dance Video: रागिनी कंपटीशन और स्टेज डांस के लिए हरियाणा जगत में माने जाने वाली हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ( Haryanvi Dancer Muskan Baby) ने अपने डांस और अदाओं से पूरा दिल्ली, यूपी और हरियाणा हिलाया हुआ है। जब भी उनका कोई स्टेज शो होता हैं लोगों की ताबड़तोड़ भीड़ सी लग जाती हैं।

वहीं मुस्कान बेबी का एक गदर डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है। जहां मुस्कान बेबी महेंद्रगढ़ के एक गांव में फेमस सॉन्ग ‘ 52 गज का दामन ‘ पर तगड़ा डांस परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही है। ये गाना इतना मशहूर हैं, जहां कहीं भी कोई शादी या पार्टी ये सॉन्ग डीजे पर जरूर बजता हुआ सुनाई देता है। ऊपर से यह सॉन्ग वीडियो हरियाणा की फेमस एक्टर Sapna Chaudhary का है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मुस्कान बेबी ने स्काई कलर का सूट सलवार पहना हुआ है। और स्टेज के सामने बैठे दर्शको को तीखे एक्सप्रेशन और अपने तेवर से उनका मन बहला रही है। कई लोग तो इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं, जिस वजह से इसपर करोड़ों व्यूज और हजारों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

इस स्टेज डांस को देखने आई पब्लिक भी बेकाबू हो रही हैं। क्योंकि वीडियो में मुस्कान बेबी कुछ ऐसी हरकत बैठती हैं, जिस वजह से यह गाना काफी छाया हुआ है। उन्हें ऐसे ठुमकता हुआ देख हर कोई उनके फिगर का दीवाना हो रहा है। कई लोग तो उनका एनर्जेटिक डांस देखकर खुद भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं।

मुस्कान बेबी की सोशल मीडिया पर तगड़ी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आप इनका ये सॉन्ग वीडियो Golu Dehati नाम के यूट्यूब चैनल पर वायरल हो रहा हैं। यही वजह है मुस्कान बेबी (Muskan baby dancer video) लाखों करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करती है। इसी कारण इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढाते रहते हैं।

कुछ लोग तो इनके वीडियो पर कमेंट कर इनके डांस को खूब सराहते है। मुस्कान बेबी आज जिस भी मुकाम पर उन्होंने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की हैं इसलिए लोग इन्हें खूब प्यार देते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App