Love Sex Aur Dhokha: बोल्डनेस की हदें पार करती हुई कहानी को पेश करता है ‘लव सेक्स और धोखा 2’ का टीजर

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhokha) 2010 में जब रिलीज़ हुई थी, तब वो एक ऐसी सेंसेशन बन गई थी कि आज उसे एक कल्ट के रूप जाना जाता है। इस फिल्म ने प्यार और उसके अलग अलग शहरों की कहानी को बयां किया है। यह फिल्म छिपे हुए कैमरों के दौर में सेट है।

फिल्म को रिलीज के चौदह साल बाद, मेकर्स अब ‘लव सेक्स और धोखा 2’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी कहानी इंटरनेट के दौर में प्यार के एक और दिलचस्प सब्जेक्ट पर आधारित है। अपने बेहद दिलचस्‍प पोस्‍टर से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करते हुए, मेकर्स अब टीजर के साथ आ गए हैं और ये सच में हमें उनकी रोमांचक दुनिया में ले जाता है, जो सभी को चौकाने के लिए तैयार है।

अपनी थीम और कॉन्सेप्ट के साथ बने रहते हुए, मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का सबसे बोल्ड और ग्रिपोंग टीजर को रिलीज कर दिया है। टीजर देख आप समझ जाएंगे कि सीक्वल ने परफेक्ट तरीके से फिल्म के एसेंस को पकड़े रखा है।

हाईली अवेटेड टीजर में एक साथ 3 कहानियां हैं जो इंटरनेट के मॉडर्न युग की झलक देती हैं। टीजर में फिल्म की डिजिटल दुनिया में स्थान दिखाया गया है और आज के दुनिया में प्यार और धोखे के परिणाम भी दिखाए गए हैं। मेकर्स ने आज की दुनिया में एक बहुत ही दिलचस्प सब्जेक्ट को पकड़ लिया है, और यह गारंटी देता है कि सभी इसे देखने के लिए बेसब्र होने वाले हैं।

इसके अलावा प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कल दर्शकों के लिए एक डिस्क्लेमर लाया। कारण की लव सेक्स और धोखा 2 ने शॉकिंग कंटेंट पेश होने वाली है, जिन्हें पर्सनल कंसर्न के साथ देखा जाना चाहिए। ऐसे में अब टीजर देख लगता है कि सचमें एक डिस्क्लेमर की जरूरत थी। अब मेकर्स दूसरे इंस्टॉलमेंट के साथ आ रहे हैं और यह बेशक पहली फिल्म के मुकाबले ज्यादा बोल्ड होने वाली है। यह टीजर हमें दिखाता है कि 14 साल में हमारी जिंदगी कितनी ज्यादा बदल गई है।

प्यार, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की उलझन को समझाती है और इंटरनेट के दौर में आज के प्यार के छिपे हुए पहलुओं को पर रोशनी डालती है। एक ग्रिपिंग स्टोरी और शानदार परफॉर्मेंस के साथ, यह फिल्म प्यार, धोखा और हमारे तकनीकों के असर के सब्जेक्ट को गहराई से समझाने की गारंटी देती है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2”, जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल रिलीज होने के लिए तैयार है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App