देर रात Aamrapli संग टूटकर प्यार करते दिखें Nirahua ,भीगा अंग देख बाहों में लिया जकड़ और यहां वहां करने लगे Kiss

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Aamrapli Nirahua Hot Romance Viral: यदि आप दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) के प्रेमी हैं, तो यकीन मानिए, आपको इस गाने ‘जड़ के जुगाड़’ का खूब  पसंद आएगा। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ ने अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है। भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ के इस गाने को इंदू सोनाली और रजनीश ने गाया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। फैन्स गाना देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि आम्रपाली की स्माइल का कोई जवाब नहीं है। वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का ‘जड़ के जुगाड़’ गाना न केवल मनोरंजन का स्रोत है, बल्कि ये सबके दिलों को छू जाने का अंदाज़ भी है। इस गाने में उनका रोमांस और एक्टिंग का फैंस के तोते उड़ा राह है। भोजपुरी गाना Jad Ke Jogad Kake Ja को Indu Sonali, Supporting Voice – Rajneesh ने अपनी आवाज दी है। वही Shyam Dehati ने इसके बोल लिखें है। तो Rajesh-Rajneesh ने इसको अपना म्यूजिक दिया है।

‘जड़ के जुगाड़’ में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का रोमांस दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। उनका चेमिस्ट्री गाने को और भी मजेदार बना रही है। गाने में उनका संगीत और नृत्य दर्शकों को बिना किसी संकोच के अपनी दुनिया में खींच ले रहा है।’जड़ के जुगाड़’ एक ऐसा गाना है जो आपको मनोरंजन के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा की खासियत भी दिखाता है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का रोमांस और उनका आलाप-संगीत दर्शकों को गाने में खींच रहा है। इस गाने का दर्शन करके आपकी मनोरंजनीय भावनाओं को नई ऊर्जा मिलेगी।

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App