Bollywood गाने पर Komal Chaudhary ने दिखाई अपनी अल्हड़ जवानी, देख बूढ़े- जवान सब हुए बेचैन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Komal Chaudhary Stage Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) का क्रेज पूरे देश में फैल रहा है। इस इंडस्ट्री का कंपटीशन भी तगड़ा हो गया है कि हर कोई डांस एक दूसरे को टक्कर देता रहता है। वही इस बीच एक फेमस हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर डांसर कोमल ने अपने एक डांस वीडियो से अपने फैंस की सांसों को बढ़ा दिया है। जहां कोमल चौधरी (Komal Choudhary Song videos) के एक से एक लटके झटके देखने को मिल रहे है। कोई एक बार इस वीडियो को देख ले तो वह इसका दीवाना हो जाए।

वायरल हो रहे वीडियो में डांसर पूरे स्टेज को कवर कर खूब उछल कूद करते हुए नाचती दिख रही है। जिस गाने पर डांसर डांस कर रही हैं वो एक बॉलीवुड सॉन्ग है। जिसका नाम शीशे सा दिल मेरा (Shishe Sa Dil Mera) है, जो कि एक इमोशनल सॉन्ग है। लेकिन इस सॉन्ग पर कोमल चौधरी कुछ ऐसे स्टेप्स कर रही हैं जिन्हें देख आप भी शरमा जायेंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कोमल भीड़ को आकर्षित करने के लिए कमर ठुमका कुछ ऐसे इशारे करते हुई नजर आ रही हैं। जिसपर से निगाहें हटा पाना मुश्किल है। इस वीडियो में कोमल चौधरी ने टाइट सलवार सूट पहना हुआ है जिसमें इनका फिगर फ्लॉन्ट करता हुआ दिख रहा है। जिसे देख दर्शको की हार्टबीट तेजी से बढ़ रही है।

आप दर्शक इस वीडियो को Riyan Music Haryanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो पर करोड़ो व्यूज मिले हुए है। इतना ही नहीं इस डांस वीडियो पर इनके चाहने वालों ने खूब कमेंट किए हुए है। जहां इनकी अल्हड़ जवानी देख लोग तारीफों के पुल बांध रहे है। और तो और दर्शक खूब पैसा लुटा रहे हैं।

हालांकि ये कोमल चौधरी की पहली वीडियो नहीं हैं जब इन्होंने बोल्ड डांस किया हो। इनके चाहने वालों की संख्या भी आए दिन बढ़ती जा रही है। आजकल कल लोग इंस्टाग्राम पर भी हरियाणवी गानों पर खूब रील्स बनाते रहते हैं। क्योंकि इस समय इन्हीं गानों का ट्रेंड चल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App