जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर और रिहाना, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए तमाम बॉलीवुड स्लेबस मौजूद थे। इस शानदार समारोह में शामिल हुए मेहमानों और धमाकेदार परफॉरमेंस की चर्चा हर तरफ हो रही है।

हॉलीवुड, बॉलीवुड, क्रिकेट जगत से लेकर तमाम बिजनेस इंडस्टी के नामी लोग मौजूद रहे। इसी कड़ी में, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें बॉलीवुड की युवा अदाकारा जाह्नवी कपूर, हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इनका यह वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है। 

जाह्नवी और रिहाना का शानदार डांस वीडियो!

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि जाह्नवी इस वीडियो में रिहाना के साथ अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के सुपरहिट गाने “झिंगाट” पर डांस कर रही हैं। दोनों ही शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस में खलबली मच गई है। फैंस इस वीडियो से अपनी नजरे भी नहीं हटा पा रहे हैं।

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा धमाल!

जाह्नवी और रिहाना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि दोनों का डांस देखकर मजा आ गया।

जाह्नवी के आने वाले प्रोजेक्ट्स:

जाह्नवी कपूर आने वाले समय में कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। वह जल्द ही ओटीटी फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवरा’ में भी काम कर रही हैं। साथ ही, वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘उलझ’ फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं।

नोट: यह लेख केवल मनोरंजन के उद्देश्य से है और किसी भी व्यक्ति या संगठन का समर्थन या विरोध नहीं करता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App