HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने मचाया ऐसा धमाल कि खूब बरसे नोट, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER SUNITA BABY: भारत में अब कई ऐसी सिनेमा इंडस्ट्री हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रही हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी दीवाना हो जाएगा। इतना ही नहीं कुछ इंडस्ट्री की क्वीन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं।

इस कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं हरियाणवा जगत की जो लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है। कई ऐसी हरियाणवी क्वीन हैं जिनके लटके-झटके लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसमें बात चाहें सपना चौधर की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व गोरी नागोरी की।

यह सभी फैंस के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ आपा खो बैठती है, जिसमें उनकी सेक्सी अदाओं लोगों को दीवाना बना देती हैं। आज हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी के ठुमकों की जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं जो लोगों को बेकाबू होने के लिए मजबूर रही हैं।

लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से भी लगा सकते हैं जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर युवा और बुजुर्गों का दिल जीतने वाली सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिन्हें देख लोगों का दिल फिसल रहा है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी के साथ-साथ लोग डांस करते दिख रहे हैं जिन्हें देखकर बुजुर्ग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में एक नहीं बल्कि कई क्वीन हर किसी का दिल जीत लेती हैं जिन्हें फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App