Jio के इस प्लान ने छीना Airtel का सुकून, मिलेगा 252GB का भरपूर डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio vs Airtel Prepaid Plans: क्या आप बार बार रिचार्ज करवाकर परेशान हो चुके हैं अगर हां, तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको 84 दिनों वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

जहां आपको Jio और Airtel के 999 रुपए वाले प्लान मिल रहे है। एयरटेल और जियो का यह प्लान कीमत में एक जैसे है लेकिन इनके मिलने वाले फायदे बेहद ही अलग अलग हैं। वो कैसे, चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Jio 999 Rupees Plan Detail

Jio का ये 999 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 84 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग मिल रही है और इसी के साथ हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी प्राप्त मिल रही है। साथ ही इस प्लान में आपको 3GB का डेटा भी मिलता है।

इसके दूसरे बेनिफिट्स की बात की जाएं एक फ्री वाउचर मिल रहा हैं जिसमें आपको 40GB का एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा है। ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। अगर आप एलिजिबल सब्सक्राईबर्स है तो आप 5G का अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा सकते है।

Airtel 999 Rupees Plan Detail

एयरटेल के इस प्लान में आप ग्राहकों को 84 दिनों तक की वैलिडिटी साथ मिलती है। जिसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और हर रोज 100 SMS का भी फायदा मिल रहा है।

वहीं इस आप हर दिन 2.5जीबी डेटा का इस्तेमाल भी कर सकते है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ और 84 दिनों तक के लिए Amazon Prime मेंबरशिप मिलता है।

कौन सा है बेहतर?

अगर इन दोनों प्लांस में कंपैरिजन करें तो इन दोनों कंपनियों के प्लान में सब कुछ एक जैसा है। लेकिन डेटा के लिहाज से देखें तो Jio ज्यादा डेटा प्रदान कर रहा है। और एयरटेल कम डेटा ऑफर कर रहा है। इन दोनों प्लान में एक और अंतर हैं वो हैं Amazon Prime मेंबरशिप। जो सिर्फ एयरटेल के प्लान में मिल रहा हैं जियो के नहीं। तो आप दोनों ही प्लान में से किसी एक को ट्राई कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App