Haryanvi Dancer Sapna Choudhary का नहीं तोड़, मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़, बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर आई, लेकिन सपना चौधरी का तोड़ अभी तक नहीं मिल सका। सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिन्हें देखने को हजारों और लाखों लोगो की भीड़ दीवानी हो जाती है। आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़ते हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें देखकर आपका दिल फिसल जाएगा। सपना चौधरी लोकप्रियता के मामले में किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देखने को हर कोई पागल हो जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर किसी को देखने को लोग पागल हो जाते हैं।

लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बना देते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिन्हें देख लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही है। आपने उनके लटके-झटके देखने को मजबूर हो जाते हैं। उनके ठुमकों पर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है।

सपना चौधरी ने मचाया धमाल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के चाहने वाले हर किसी को देखने के लिए मजबूर हो जाती हैं। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सेक्सी अदाओं से लोगों के बीच बवाल मचाती दिख रही हैं। इस वीडियो में एक बूढ़े ताऊ लाठी लेकर डांस करते दिख रहे हैं। कुंवारे लड़के तो शीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं बूढ़े ताऊ भी हर किसी के ऊपर नाचने को मजबूर कर रहा रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच गर्दा मचाकर सोचने को मजबूर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी दुनिया से भी अलग बिग बॉस के मंच पर जाकर अपनी अलग पहचान बनाई है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App