होली के त्योहार में बचे हैं कुछ दिन, खरीदने हैं रंग और पिचकारी? यहां से करिए सस्ती शॉपिंग, जल्दी देखें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Holi Sale: होली के त्योहार की खुशियां चारों ओर छाई हुई है। इस रंगों के उत्सव पर कुछ लोग नई तरीके से सेलिब्रेट करने में लगे हुए हैं। ऐसे में अगर आप होली की सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं तो आपको ई-कॉमर्स साइट का साथ लेना होगा।

यहां से आपको गुलाल, पिचकारी, मिठाई और कपड़े आदि कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं होली के इस फेस्टिवल पर सबसे ज्यादा सेल गुलाल, रंग और पिचकारी की होती है। जहां आप ऑनलाइन शॉपिंग में यह सब सामान भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

होली की टी-शर्ट कहां से खरीदे?

अगर आप इस होली स्लोगन वाली टी-शर्ट पहनकर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो ऐसे में आप ऑनलाइन टी-शर्ट खरीद सकते हैं। इसके लिए आप ग्रोसरी ऐप बिग बास्केट का यूज कर सकते हैं। जहां आपको 199 रुपए में होली की स्लोगन वाली वाइट टी-शर्ट खरीदने को मिल जाएगी।

बच्चों के लिए पिचकारी कहां से खरीदे?

होली पर बच्चों के खेलने के लिए लोग आसपास की ही दुकानों से पिचकारी खरीद लेते हैं। लेकिन उन्हें पता नहीं होता कि होली कुछ दुकानदार दोगुनी कीमत पर पिचकारी बेचते हैं। ऐसे में अगर आप किसी डिस्काउंट पर सस्ती कीमत वाली पिचकारी खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कई फैंसी पिचकारी खरीदने को मिल रही हैं।

आपको बता दें ई-कॉमर्स साइट पर पिचकारी के कई ऑप्शन मिल रहे है। इसमें आपको गन, वॉटर टैंक गन, फॉम स्प्रे, प्रेशर पिचकारी भी देखने को मिल रही हैं। इन पिचकारी पर अभी आपको अच्छे डिस्काउंट भी मिल रहे है, जिसे आप 50 फीसद की छूट में खरीद सकते है।

गुलाल कहां से खरीदें

अगर आप बेकार ब्रांड के गुलाल से बचना चाहते हैं, तो आपको ई-कॉमर्स साइट से गुलाल को खरीदना चाहिए। यहां आपको बिना ज्यादा खर्च के ही काफी सस्ते गुलाल मिल जायेंगे। साथ ही आपको ई-कॉमर्स साइट पर मल्टी ब्रांड के गुलाल अपनी पसंद के हिसाब से मिल सकते हैं।

होली पर रखें ध्यान

अगल आप गुलाल या किसी कलर से होली खेल रहे हैं, तो आपको अच्छे ब्रांड के ही इस्तेमाल करने चाहिए। वरना आप किसी सस्ते के चक्कर में फर्जी गुलाल या रंग खरीद लेंगे तो आपको स्किन प्रॉब्लम हो सकती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App