HARYANVI DANCER SAPNA CHOUDHARY ने सेक्सी लटके-झटकों से मचाया ऐसा बवाल कि खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की चाहत में हर कोई दीवाना बना रहता है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू बनी रहती है। अगर आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आज हम सपना चौधरी के एक ऐसे डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले आपा खोते दिख रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

सपना चौधरी लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड अभिनेतत्रियों को टक्कर देती नजर आती है, जिनका अभी कोई तोड़ तो नहीं मिलता दिख रहा है। उनके चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि हजारों में हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां उनके चाहने वाले हर किसी की दीवानगी में पागल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने खड़ी युवाओं की भीड़ भी नोटों की बारिश करती दिख रही है, जिनके चाहने वाले कूद-कूदकर नाच रहे हैं। आपने उनके ऊपर नोटों की बारिश देख ली तो फिर चाहने वाले परेशान हो जाएंगे, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खो बैठेंगे।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हजारों लोगों की भीड़ में बेकाबू होती जा रही है, जिनके चाहने वाले लोगों को परेशान कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जुचा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वाले लोगों की संख्या करोड़ों में हैं, जिन्होंने बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर शानदार पहचान बनाई है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी रहती हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App