HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने हिलाया ऐसे बदन कि लोग बोले मिल गई दूसरी सपना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए अब कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर और सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती दिख रही हैं जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

कहने के लिए तो इस जगत में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

इस बीच हरियाणवी क्वीन रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनका यह डांस वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

रचना तिवारी के लटके-झटके मचा रहे धमाल

हरियाणवी क्वीन रचना तिवारी के चाहने वाले लाखों में हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे। इस बीच बीच वायरल हो रहे यूट्यूब वीडियो में आप देख सते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से आपा खोते जा रहे हैं, जिनके लटके-झटके लोगों को आशिक बना रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के साथ-साथ फैंस भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो तेजी से धमाल मचाते रहते हैं, जिनके लटके-झटकों का हर कोई दीवाना है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App