HARYANVI DANCER GORI NAGORI ने मचाया ऐसा धमाल कि खूब नाची भीड़, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में हर किसी का दिल जीतकर महफिल में तहलका मचाने वाली गोरी नागोरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके चाहने वाले हर जगह मिल जाते हैं जिन्हें देशभर में सेकेंड सपना भी कहा जाता है।

गोरी नागोरी के जब कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो पहले से ही लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं, जहां बड़ा संख्या में उन्हें प्यार और दुलार मिलता है। इसलिए उनके यूट्यूब वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। आपने भी देखा होगा कि कहीं उनके कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो भीड़ को काबू करने को पुलिसबल तैनात किया जाता है।

लोकप्रियता कैसी का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जिनका कोई तोड़ नहीं मिलता दिख रहा है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी की अदाओं पर कहर बरपा रही हैं।

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल भी पसीज जाएगा। आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में गोरी नागोरी घूम-घूमकर बिंदास लटके-झटके लगाती दिख रही हैं।

गोरी नागोरी ने मचाया बवाल

हरियाणवी इंडस्ट्री में दूसरा सपना के नाम से पहचान बनाने वाली गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही लेकर आया है, जिसे देखकर फैंस का दिल भी धड़क रहा है जो आपने नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीत रही हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही हैं।

उनके साथ-साथ बूढ़े भी जमकर ठुमके लगा रहे हैं, जो लोगों के बीच कहर बरपा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से पहचान बनाती जा रही गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी अपनी अमिट छाप छोड़ी है, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेते हैं। वे जब से बिग बॉस के मंच पर आई हैं उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए। चाहने वाले अब लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App