Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल, जल्द देखे

Avatar photo

By

Govind

  1. Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल, जल्द देखे

हरियाणा डांस इंडस्ट्री में ऐसे कई डांसर हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों में बड़ी जगह बनाई है. उनके यूट्यूब वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनके डांस के बड़ी संख्या में लोग दीवाने हैं. ऐसी ही एक डांसर हैं गोरी नागोरी।

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी ने हरियाणा डांस इंडस्ट्री में अपना झंडा गाड़ दिया है। उनके डांस का हर कोई दीवाना है. कई लोगों का मानना है कि गोरी नागोरी वो डांसर हैं जो सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं.

गोरी नागोरी का डांस आजकल हर किसी को पसंद है. हर उम्र वर्ग के लोग उनके डांस के दीवाने हैं. उनके डांस प्रोग्राम में कई बार बूढ़े लोग भी डांस करते नजर आते हैं.

गोरी नागोरी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. अब गोरी नागोरी केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी इसके कार्यक्रम आयोजित होने लगे हैं।

अद्भुत डांस से जीता दिल

आजकल गोरी नागोरी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी कमाल के डांस मूव्स का इस्तेमाल करते हुए जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

उनके डांस को कई लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप दर्शकों को डांस करते हुए देख सकते हैं. लोग कमेंट बॉक्स में उनके डांस की तारीफें भी करते देखे जा सकते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको गोरी नागोरी के वीडियो के बारे में बता रहे हैं. ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो को कई लोग शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को 5 साल पहले त्रिमूर्ति कैसेट्स नाम के चैनल पर शेयर किया गया था. अब तक यह

8M व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल ‘तेरी अखियां का यो काजल’ है। जिसे खूब देखा जा रहा है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App