Gori Nagori ने मचाया ऐसा गर्दा कि खूब हुई नोटों की बारिश, बूढ़े भी मारने लगे शीटी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER GORI NAGORI: हरियाणवी जगत में अब सपना चौधरी के अलावा भी कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी क्वीन हैं, जो लोगों के बीच धमाल मचाती जा रही हैं। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही है।

आपने उनका डांस नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। गोरी नागोरी लोकप्रियता में भी सपना चौधर को टक्कर देती हैं। इसका अंदाजा आप उनके वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जिन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता दिख रहा है।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतते दिख रहे हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके सेक्सी लटके-झटके जवान लड़के और बूढ़ों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो हर किसी को पागल बना देती हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में आप खो बैठेंगे।

गोरी नागोरी ने सपना को कर दिया फेल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल दीवाना हो जाएगा। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हर किसी को पागल बनाने का काम कर रहे हैं।

गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जहां ताऊ भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं। एक ताऊ तो लाठी हाथ में लेकर नाचने के लिए मजबूर होती जा रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाती जा रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिला। उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाता जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App