Oscars 2024: एम्मा स्टोन का ऑस्कर लुक हुआ खराब! फटी निकली ड्रेस, छलक उठे आंसू, इस शख्स को ठहराया जिम्मेंदार

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में एम्मा स्टोन ने (Emma Stone’s) ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। लेकिन इस दौरान उनकी वार्डरोब में कुछ गड़बड़ी भी हो गई। एम्मा का कस्टम लुई वुइटन पेप्लम गाउन पीछे से थोड़ा खुला हुआ था, जिसके लिए उन्होंने रयान गोसलिंग को जिम्मेदार ठहराया।

एम्मा ने कहा, “मेरी पोशाक फट गई है!”

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आते ही एम्मा ने कहा, “मेरी पोशाक फट गई है और मुझे लगता है कि यह ‘आई एम जस्ट केन’ के दौरान हुआ था।” यह दूसरी बार है जब एम्मा ने ऑस्कर जीता है। 2017 में उन्हें ‘ला ला लैंड’ के लिए यह पुरस्कार मिला था, जिसमें रयान गोसलिंग भी थे। इस बार एम्मा को ‘पुअर थिंग्स’ में बेला बैक्सटर की भूमिका के लिए पुरस्कार मिला।

एम्मा ने अपनी टीम और परिवार को धन्यवाद दिया

एम्मा ने अपने भाषण में कहा, “मैं घबरा रही थी, क्योंकि आप देख सकते हैं कि बहुत कुछ होता है, कि शायद ऐसा कुछ हो सकता है।” “लेकिन योर्गोस लैंथिमोस ने मुझसे कहा, ‘कृपया अपने आप को इससे बाहर निकालें।’ और वह सही था क्योंकि यह मेरे बारे में नहीं है। यह एक ऐसी टीम के बारे में है जो अपने हिस्सों के योग से कुछ बड़ा बनाने के लिए एक साथ आई थी।”

एम्मा ने अपनी तीन साल की बेटी और पति डेव मैक्करी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार, अपनी मां, अपने भाई स्पेंसर, अपने पिता, अपने पति डेव को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।” “और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरी बेटी जो तीन दिन में तीन साल की होने वाली है और उसने हमारे जीवन को टेक्नीकलर बना दिया है।”

एम्मा की तस्वीरें हुईं वायरल 

कुछ लोगों ने उनकी वार्डरोब मॉल्फंक्शन पर मज़ाक उड़ाया, तो कुछ ने उनकी हिम्मत और आत्मविश्वास की तारीफ की। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह घटना एक बार फिर याद दिलाती है कि ऑस्कर जैसी बड़ी घटनाओं में भी कभी-कभी अप्रत्याशित चीजें हो सकती हैं। लेकिन एम्मा ने इसे बखूबी संभाला और अपनी टीम और परिवार को धन्यवाद देते हुए एक प्रेरणादायक भाषण दिया।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App