ये हुई कीमत, सस्ते में मिल रही TVS Sport, जल्दी उठाओ ऑफर का फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: आजकल लोगों के बीच स्पोर्ट्स बाइक काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं। जिसे देखते हुए कंपनियां अग्रेसिव लुक के साथ अपनी नई-नई स्पोर्ट्स बाइक को उतार रही हैं। आपको बता दें कि स्पोर्ट्स बाइक को लुक और तेज रफ्तार के लिए बाजार में पसंद किया जाता है। लेकिन इन बाइक्स की कीमत ज्यादा होने के कारण से इन्हें खरीदना कई लोगो का सपना ही रहता है।

अगर आप भी बजट कम होने के कारण एक नई स्पोर्ट्स बाइक नही ले पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आप एक कम बजट में आने वाली एक ऐसी बाइक के बारे में जान सकते हैं। जिसमें कंपनी स्पोर्टी लुक के साथ ही काफी तेज रफ्तार ऑफर करती है। हम जिस बजट सेगमेंट बाइक की इस रिपोर्ट में बात कर रहे हैं। उसका नाम टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है। यह कंपनी की एक बजट सेगमेंट बाइक है। जिसे शानदार स्पिर्टी लुक के साथ डिज़ाइन किया गया है।

इंजन और पावरट्रेन की डिटेल्स

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक 109.7 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 8.29 Ps पावर और 8.7Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ड्रम ब्रेक के साथ आने वाली इस बाइक में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो पहले इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

TVS Sport बाइक की आकर्षक कीमत

आप बाजार से टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपका बजट इससे कम है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको बता दें पुरानी टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी बेहतरीन डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको टीवीएस स्पोर्ट बाइक पर मिल रहे एक बेस्ट ऑफर के बारे में बताएंगे।

ऑफर के साथ आती है TVS Sport

Droom वेबसाइट से आप पुरानी टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को ले सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2019 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और गुरुग्राम में बिक्री के लिए मौजूद है। आप यहाँ से इस 56,912 किलोमीटर चली बाइक को 37,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App