Home मनोरंजन ये एक्ट्रेस बनी आम्रपाली की सौतन, निरहुआ संग बेडरूम में रोमांस करती...

ये एक्ट्रेस बनी आम्रपाली की सौतन, निरहुआ संग बेडरूम में रोमांस करती आई नजर, पर्दे पर बोल्ड सीन देख फैंस हुए परेशान

Nirahua Romance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dube)  और काजल राघवानी (Kajal raghwani) का पुराना गाना खूब वायरल हो रहा है। तीनों ही स्टार्स भोजपुरी जगत के नामी स्लेबस में से एक हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस वीडियो आये दिन वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इस समय निरहुआ की मौज हुई पड़ी है। वीडियो में कभी आम्रपाली तो कभी काजल संग पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्मों के साथ – साथ इन्होंने अपने दाव राजनीति में भी आज़माया है,वहां भी इनके खूब चर्चे देखने को मिल रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी है। दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के चहिते स्टार में से एक है। इनकी फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री से कम नही है। इनके चाहने वाले इनकी फिल्मो का इंतजार करते है और फिल्म आते है उसे हिट कर देते है।

इन दिनों निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी का एक पुराना गाना खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल है ‘झुमका झुलनिया दिया’, इस गाने में इन तीनों की जोड़ी ने खूब कमाल मचाया है। ये गाना यूट्यूब पर फिर से वायरल हुआ है। लोग इस गाने को फिर से उतना ही प्यार दे रहे है जितना कि उस समय दिया था जब ये गाना नया नया आया था।

इस गाने में आम्रपाली दुबे गुलाबी रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, तो वहीं काजल राघवानी भी हल्की नीली रंग की साड़ी में निरहुआ को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी के बीच में फसे नज़र आ रहे है, इन तीनों  की कैमिस्ट्री इस गाने में दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

निरहुआ,आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी के इस गाने को लोगों द्वारा 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को सिंगर कल्पना ने अपनी आवज दी है। इस गाने को राजेश और रजनीश ने सजाया है, जबकि इस गाने को गीतकार प्यारेलाल ने लिखा है।