आम्रपाली दुबे की हॉटनेस देख निरहुआ ने कहा ‘माथा फेल हो गइल’, अब वीडियो हुआ वायरल

By

Timesbull

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री हिंदी में काफी तेजी से अपना नाम कमा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री सिनेमा जगत को एक नई परिभाषा दें रही है। भोजपुरी सिनेमा इन दिनों तेजी से बढ़ता हुआ रीजनल सिनेमा है। एक समय था जब भोजपुरी की फिल्में देखी नहीं जाती थी। मगर आज के समय में भोजपुरी फिल्में और उनके गाने काफी हिट हो रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा की इतनी बड़ी सफलता के पीछे अगर किसी का हाथ है तो वह है भोजपुरी सिनेमा के कलाकार। भोजपुरी सिनेमा के इन कलाकारों में मनोज तिवारी-रवि किशन से लेकर खेसारी लाल यादव तक का नाम शामिल है। यह भोजपुरी सिनेमा की वह पीढ़ी है जिन्होंने अपनी मेहनत और बलबूते के दम पर आज भोजपुरी सिनेमा को विश्व पटल पर पहचान दिलाई है। इन्हीं में एक नाम और है दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का।


दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे सितारे हैं जिन्होंने काफी कम समय में एक सुपर स्टार का दर्जा हासिल कर लिया लिया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua Film)आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। उनका अभिनय और डायलॉग डिलीवरी हर किसी का दिल जीत लेती है। भोजपुरी दर्शकों को अगर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ किसी की जोड़ी पसंद आती है तो वह नाम है आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey)। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की महिला सुपरस्टार है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो उस फिल्म के हिट होने की संभावना बहुत हद तक बढ़ जाती है। आपको बता दें कि यह जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सबसे सफल जोड़ी है।

यह भी पढ़े..बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को माँ बनने के लिए करना पड़ा कई समस्यायों का सामना, बताई दर्दनाक कहानी

7th Pay Commission: हो गया ऐलान! केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में इस दिन होगी तगड़ी बढ़ोतरी, जानें ताजा अपडेट

अब सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video)का एक वीडियो सॉन्ग बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वहां उनकी फिल्म राजा बाबू का है। इस गाने का नाम है माथा फेल हो गईल। इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और दो लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को अब तक शेयर किया है। इसके साथ ही यह गाना बड़ी तेजी से वायरल होता जा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गजब का रोमांस देखने को मिल रहा है।

इस जोड़ी को पावर हाउस के नाम से भी जाना जाता है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का रोमांस इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे ऊपर है । गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कई फिल्म एक साथ की है। गौरतलब है कि वर्ष 2014 में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Hot) ने अपने करियर का आगाज निरहुआ के साथ ही स्क्रीन शेयर कर किया था। अपनी पहली फिल्म के बाद एक के बाद एक लगातार ये जोड़ी 25 फिल्मों में एक साथ रोमांस करते हुए नज़र आई। आप भी उनके इस वीडियो को देखे।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.