DC VS RR: टीम को मिली दूसरी हार पर आगबबूला हुए ऋषभ पंत, खिलाड़ियों को यूं लगाई फटकार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

DC VS RR: आईपीएल का 17वां सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए पनौती साबित होता जा रहा है, क्योंकि अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। लगातार दों मैचों में हार मिलने से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों को भी अब दिल काफी टूट गया है। गुरुवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। आराम से राजस्थान रॉयल्स से 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत प भी सवाल उठने लगे हैं।

इसकी वजह कि उम्मीद थी इस बार ऋषभ पंत के नेतृत्व में कुछ अच्छा करेगी, लेकिन जीत का खाता भी खुलना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। इस बीच टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने हार को लेकर बड़ी बात कही है। ऋषभ पंत ने क्या कुछ कहा यह जानने के लिए आपको नीचे तक आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

ऋषभ पंत ने कही बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स को मिली करारी हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश दिखे। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से मैं इस हार से निराश हूं, लेकिन सबसे अच्छी बात जो अब हम कर सकते हैं वह है इस हार से सीखना। मैच में हमारे गेंदबाजों ने 15-16 ओवर तक राजस्थान की टीम को बांधे रखा था, लेकिन इसके बाद हमारे कंट्रोल नहीं रह पाया।

ऋषभ पंत ने आगे कहा, कई बार ऐसा होता है कि धीमी शुरुआत के बाद बल्लेबाज डेथ ओवर्स में तेजी से रन बनाने की कोशिश करते हैं। वही आज के मैच में हुआ। आखिरी ओवर में जिस तरह रियान ने अपना खेल खेला, उसमें हमने मैच पर अपनी पकड़ खो दी। इसके साथ ही लक्ष्य का पीछा करते हुए डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने हमें अच्छी शुरुआत दी थी।

आखिरी ओवर में राजस्थान रॉयल्स ने बटोरे रन

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज आखिरी ओवर्स में नतमस्तक दिखे। टीम के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने पारी का अंतिम ओवर 25 रन दिए। दिए। इस ओवर को लेकर कहा कि हम चाहते थे कि नॉर्खिया डेथ ओवरों में हमारे लिए गेंदबाजी करने होगी। कभी-कभी आपको रन पड़ जाते हैं, उम्मीद है कि हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर के मैदान में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को खेलने का निमंत्रण दिया। राजस्थान की टीम रियान पराग की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत 185 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 173 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App