सपना को टक्कर दे रही सुनीता बेबी ने गदर डांस से मचाया बवाल, सीटी मारकर खूब नाचे बूढ़े

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से एक बढ़िया क्वीन इन दिनों लोगों के बीच तहलका मचाने का काम कर रही हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। हरियाणवी दुनिया में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की।

वैसे आज हम हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमा रही सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में आपा खो बैठते हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। सुनीता बेबी की लोकप्रियता इतनी ज्यादा कि सोशल मीडिया पर भी चाहने वाले खूब हैं।

यही वजह कि उनके पुराने नयूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक और डांस नाचने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचा रहा है जिन्हें देखने को युवा और बुजुर्ग पागल हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाकों में है, जिनके साथ-साथ कूदने को मजबूर हो रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा

सुनीता बेबी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री में कूद-कूदकर डांस करने वाली सुनीता बेबी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होते रहते हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है।

इस बीच सुनीता बेबी टाइट सूट में बिंदास लटके-झटके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें दूखकर आपका दिल भी पागल हो जाएगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।

एक बुजुर्ग ताऊ तो साथ-साथ कूदकर नाचने को मजबूर हो रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी का रुतबा सपना चौधरी की तरह है। उनके कार्यक्रम जहां होते हैं भीड़ पर नियंत्रण पाने के लिए पहले से ही पुलिस को तैनात करना पड़ता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App