भैया थे बाहर, भाभी ने दिलबर-दिलबर गाने पर ठुमकों से तोड़ डाले रिकॉर्ड, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Bhabhi Viral Dance Video: अगर डांस वीडियो देखने को जिक्र होता है तो सबसे पहले हरियाणवी जगत का नाम ध्यान आता है। इस इंडस्ट्री में कई क्वीन ऐसी हैं जो लोगों के दिल पर राज कर रही हैं। आज हम हरियाणवी जगत की किसी क्वीन के बारे में नहीं बल्कि किसी अन्य महिला के ठुमकों को बताने जा रहे हैं।

वैसे भी आपने देखा होगा, शादी या फिर किसी अन्य फंक्शन में खूब डांस किया जाता हैं। महिलाएं भी अपने बिंदास अदाओं से गजब के ठुमके लगाती नजर आती हैं। इस बीच एक ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है, जिसें महिला गजब के ठुमके लगाती दिख रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने डांस से सपना चौधरी की तरह एक्टिंग कर रही है, जिनके लटके-झटकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

भाभी के द्वारा डांस किया गया वीडियो सोशल मीडिया के प्लेट फॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया है। यहां वीडियो देखकर बाकी लोग इस वीडियो को अपने-अपनी आईडी से शेयर कर रहे हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर डांसर की खूब हौसला अफजाई ही रही है।

क्लिक कर देखें वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C5N-fesPrAH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4ee14adc-6af3-4dc7-be22-7b15e7ad13ba

दिलबर-दिलबर गाने पर लूटी महफिल

एक घर में भाभी दिलबर-दिलबर गाने पर बिंदांस लटके-झटके लगाती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि घर में दिलबर-दिलबर गाने की आवाज आ रही हैं जिस पर भावी साड़ी पहनकर डांस करती दिक रही हैं। भाभी तरह-तरह के ठुमके लगाकर लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @i_am_poo6_11 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस हैंडल पर कई डांस वीडियो मौजूद हैं। वीडियो पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखें ये जबरदस्त डांस वीडियो।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App