Ather की योजना हुई कामयाब! सस्ते में लाई अपनी नई Electric स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ather Electric Scooter: भारत की प्रतिष्ठित इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी एथर ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta को लांच कर दिया है। इसके एडवर्टाइजमेंट में हमें दिखाया गया है कि कैसे यह पूरे फैमिली के लिए एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसमें बेहतरीन कंफर्ट स्टोरेज स्पेस और सेफ्टी दी गई है।

999 रूपए में बुक करें स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट्स को पेश किया गया हैं जो बताता है कि इसमें आपको काफी ज्यादा वैरायटी देखने को मिलेगी। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 1.09 लाख रुपए से शुरू होकर 1.44 लाख रुपए तक जाती है। आप आज ही से 999 रुपए देकर बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको ऑनलाइन उनकी वेबसाइट या फिर आपके नजदीकी शोरूम जाना होगा। यहां आप इस पर मिल रहे ऑफर्स को भी जान पाएंगे।

Ather Rizta का जबरदस्त फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत कुछ ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसका इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल जो डिजिटल है, वह है इसका मुख्य फीचर है। इस स्क्रीन पर आपको ओडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर भी देखने को मिल जाएगा। यह रीजेनरेटिव ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कंपनी इस पर 5 साल की बैट्री वारंटी और 3 साल की मोटर वारंटी देती है।

देखा जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फैमिली के लिए बहुत ही अच्छी है क्योंकि इसमें 123 से लेकर 160 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है। इसके अलावा इसमें 165 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। इसीलिए आप गांव के रास्ते में भी इसे आराम से चला सकते हैं।

भारत में मौजूद सभी कंपनियां अपने नए-नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च करने की बात कह रही है। ऐसे में अथर का यह नया स्कूटर लाना इसे फायदा पहुंचा सकता है। जहां पहले एथर एक जैसे डिजाइन के स्कूटर लांच कर रही थी। वही ऐथर रिश्ता (Ather Rizta) का डिजाइन बिल्कुल ही अलग है। यह रेट्रो लुक के साथ आती है। हालांकि इसमें आपको आधुनिकता भी देखने को मिलेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App