Annu Chaudhary का कटीला डांस देख दीवाना हुआ ताऊ, भारी भीड़ में सारी हदें करदी पार

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Annu Chaudhary Stage Dance Video: जब कभी भी गांव के चौराहे पर कोई भी स्टेज प्रोग्राम होता हैं वहां मधुमक्खी की तरह देखने वाले लोगों की भीड़ लग जाती है। खासकर हरियाणा, राजस्थान और उत्तरप्रदेश में हरियाणवी और राजस्थानी गानों पर स्टेज डांस ज्यादा देखने को मिलता है।

https://youtu.be/cv8f2TqSzS4?si=YuMsDL1LyrfHMbqr

इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर आपकी पक्का हंसी छूट जाएगी और डांस देखने में भी आपको मज़ा आएगा। दरअसल, फेमस हरियाणवी डांसर अन्नू चौधरी का स्टेज परफॉर्मेंस वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। जिसे पब्लिक भी बहुत ही पसंद कर रही है। क्योंकि इसमें डांसर के साथ एक ताऊ भी नाचता दिख रहा है।

https://youtu.be/L8HYC25SbY8?si=OvmhMffGk8g1Wi5B

यह वीडियो किस गांव या शहर की है, इसकी जानकारी तो नहीं है। लेकिन इसमें अन्‍नू चौधरी स्‍टेज पर ‘सासरे ना जाऊंगी’ (Saasre ne jaugi Song) पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। इस सॉन्ग वीडियो में अन्नू चौधरी ने सलवार सूट पहना हुआ है और सिर पर दुपट्टा ओढ़ एक से एक डांस स्टेप करती हुई नजर आ रही है। जिसे सामने बैठी भीड़ भी खूब पसंद कर रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं आयोजन सम‍िति के लोग ताऊ को हटाने की कोश‍िश कर रहे हैं, लेकिन वोबनहीं मानते और अन्‍नू चौधरी के साथ डांस करने लग जाते हैं। वीडियो में ताऊ का अंदाज भी काफी निराला देखने को मिल रहा है जो वाकई में मजेदार लग रहा है।

वहीं आप दर्शक इस वीडियो को ‘Haryanvi DJThumka’ नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसे साल 2021 में अपलोड किया गया था। लेकिन इसके बावजूद ये सॉन्ग वीडियो मिलियन में देखी जा चुकी है। हालांकि इसकी संख्या और भी बढ़ सकती हैं। अन्नू चौधरी एक ऐसी डांसर हैं जब कभी इनका कोई स्टेज शो होता वहां पर भीड़ लगना लाजमी हो जाती है। और लोग भी इन्हें खूब पसंद करते हैं और इनके स्टेज डांस पर भर भरकर पैसा उड़ाते हैं।

हालांकि इनके कई म्यूजिक वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस भी हैं जिन्हें करोड़ो बार देखा जा चुका हैं। लेकिन इनकी दिवानगी लोगों के सिर पर इस कदर हैं कि लोग इन्हें देखने के लिए तरसते रहते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App