Anant Ambani की लग्जरी घड़ी देख मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान हुए हैरान! यह किस कंपनी की है?

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, मगर एक वीडियो तो खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस वीडियो में अनंत अंबानी, आकाश अंबानी, फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनंत और आकाश अंबानी जुकरबर्ग दंपत्ति को अपने विशाल पशु अभयारण्य वंतारा घूमने का न्योता दे रहे हैं।

जब प्रिसिला चान को भाई अनंत की घड़ी ने मोह लिया!

जुकरबर्ग दंपत्ति जब वंतारा घूमने के लिए सहमति जताते हैं, तो प्रिसिला चान अनंत अंबानी की कलाई पर सजी घड़ी को देखकर अचानक उत्साहित हो जाती हैं। दरअसल, उन्हें यह घड़ी काफी पसंद आ जाती है। वह घड़ी की तारीफ करते हुए कहती हैं, “वह घड़ी तो कमाल की है! बहुत शानदार है, वाह!” इसके बाद वह पूछती हैं, “यह किस कंपनी की है?”

मार्क जुकरबर्ग का मजेदार जवाब!

इस बीच, मार्क जुकरबर्ग बातचीत में शामिल होते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं, “वह कभी भी घड़ियों के शौकीन नहीं रहे, लेकिन अनंत अंबानी की यह बेहतरीन घड़ी देखकर उनका भी मन बदल गया है!”

प्रिसिला चान भी जुकरबर्ग की बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, “आप जानते हैं, मुझे भी कभी घड़ी लेने का शौक नहीं था, लेकिन इसे देखकर लगा कि घड़ियां वाकई अच्छी होती हैं!” इसके बाद कुछ देर तक दोनों घड़ी के बारे में बातचीत करते रहते हैं।

अनंत अंबानी ने बताया घड़ी का ब्रांड

प्रिसिला चान के पूछने पर, अनंत अंबानी बताते हैं कि यह रिचर्ड मिल कंपनी की घड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शानदार घड़ी की कीमत करीब 14 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिचर्ड मिल की सबसे महंगी घड़ी RM 56-02 Tourbillon Sapphire है, जिसकी कीमत करीब 16.5 करोड़ रुपये है।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग समारोह का समापन

विश्व के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह का समापन 3 मार्च को हो चुका है। इस समारोह में देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। दिग्गज हस्ती मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स भी इस खास मौके पर मौजूद रहे। मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होने वाली है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App