Honda की इस SUV गाड़ी के आगे नहीं चलती किसी की.. कम कीमत ऐसे फीचर्स नहीं मिलेंगे कहीं भी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Honda CR-V 2.4L 4WD AT: अगर आप भी काफी कम रुपए खर्च करके इस वर्ष एक ऐसी SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जिसमें ऐसे फीचर्स आए जो कि ज्यादा महंगी SUV गाड़ी में भी मुश्किल से मिलते हैं तो आपको एक नजर Honda की तरफ से आने वाले CR-V 2.4L 4WD AT वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 12 Kmpl का माइलेज ही देखने के लिए मिलता है लेकिन इसमें आने वाला 2354 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको इसकी वास्तविक कीमत से आधे दाम पर मिल रही है और इस प्राइस पॉइंट पर आपको इस गाड़ी के अंदर काफी तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Honda CR-V गाड़ी के 2.4L 4WD AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda CR-V गाड़ी के 2.4L 4WD AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2354 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 187.4 bhp की अधिकतम पावर तथा 226 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम 58 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 185 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस देखने के लिए मिल जाता है वह इस गाड़ी को बिल्कुल बल्कि रूप प्रदान करता है और यह गाड़ी काफी आकर्षक लगती है।

 

Honda CR-V गाड़ी के 2.4L 4WD AT वेरिएंट को मात्र ₹12 लाख में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda CR-V गाड़ी के 2.4L 4WD AT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 26.69 लाख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹12 लाख़ रुपए मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड गाड़ी है जो यूज्ड कैटेगरी के लिस्ट में लिस्टेड है।

इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 34,458 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने कर ली है। यह गाड़ी काफी बेहतरीन लुक में आती है। इस बात का अंदाजा आप फोटोस को देखकर ही लगा सकते हैं। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कारदेखो वेबसाइट के माध्यम से ही आगे की प्रक्रिया करनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App