100 का नोट बेचकर आज ही बनें लखपति, फटाफट मिल रहे इतने लाख रुपये, जानें डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: अगर आपके पास 100 का नोट रखा है तो फिर चिंता ना करें, क्योंकि यह आपको मोटी रकम कमाने का ऑफर दे रहा है। आप आराम से सिंपल तरीके से मोटी इनकम करने का सपना साकार कर सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों को खरीदना पसंद करती हैं।

आप भी इस नोट को बेचकर कई लाख रुपये तक कमाने का सपना पूरा कर सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपने नोट सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

इस नोट की सेल करने से पहले आपको कई शर्तों को जानना होगा, जिससे आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। नोट की खासियत जानने के लिए पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

100 के नोट की खासयित

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 100 के नोट की सेल करने से पहले आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो छपी होना बहुत ही आवश्यक है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे।

आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर अफसोस करने की जरूरत होगी। मुस्लिम समाज में सरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसलिए ही इस नोट को ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचा जाता है।

यहां बेचें नोट

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में अगर आप नोट की सेल करने का प्लान कर रहे हैं तो फर देर नहीं करें। आप नोट की सेल आराम से कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं है। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App