गर्मियों में शुरु करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी 3 लाख तक की इनकम, हो जाएंगे मालामाल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Garmiyo me Chalne Wale Business: गर्मी का मौसम आ गया है तो यदि आप किसी बिजनेस को करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो इस गर्मी में आप काफी सारा पैसा कमा सकते हैं।

हम आपको ये बताएंगे कि गर्मी के मौसम में कौन सा बिजनेस आपको लखपति बना सकता है। गर्मी के मौसम में लोग ठंड़ी चीजों का सेवन ज्यादा करते हैं और कुछ चीजों का बिजनेस सालों साल तक चलता है। चलिए आपको बताते हैं कौन सा बिजनेस सही हैं।

कोल्ड ड्रिंक का बिजनेस

कोल्ड ड्रिंक का बिजनेस करके आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। ये बिजनेस गर्मियों के मौसम में काफी चलता है। इससे आप हर महीने कम से कम 2 से 3 लाख रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। आप अपने घर के आस-पास में ही इसका बिजनेस कर सकते हैं। कोल्ड ड्रिंक का बिजनेस करने के लिए ऐसी जगह होनी चाहिए। जहां पर लोगों की भीड़ काफी लगती हो।

लस्सी और छाछ का बिजनेस

गर्मी के मौसम में काफी लोग लस्सी और छाछ पीना पंसद करते हैं और ये गर्मियों में काफी लाभदायक भी होता है। काफी कम रुपये का निवेश करके ही ये बिजनेस किया जा सकता है। मार्केट में आप लस्सी और छाछ को हर रोज 1 हजार से 1500 रुपये कमा सकते हैं।

जूस बेचने का बिजनेस

काफी लोग अपनी सेहत सहीं रखने के लिए जूस का बिजनेस करते हैं। ऐसे में यदि आप गर्मी के मौसम में ये बिजनेस करते हैं तो आप हर रोज 500 से 800 रुरये की कमाई कर सकते हैं। इस बिजनेस को आप अपने घर के पास में ही ओपन कर सकते हैं।

आइसक्रीम का बिजनेस करें

गर्मियों में लोग आइसक्रीम खाना काफी पसंद करते हैं। इससे आपकी कमाई भी अच्छी खासी होगी। इसकी मांग हर घंटे बनी रहती है। यदि आफ एक आइसक्रीम 15 रुपये की बेचते हैं तो आप काफी सारी आइसक्रीम बेचकर 80 हजार से 90 हजार रुपये की कमाई कर सकते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App