Realme का ये तगड़ा 5G फोन आता है 150 Watts की फास्ट चार्जिंग और 12GB रैम के साथ.. अभी मिल रहा 43% के डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Realme GT Neo 3: अगर आप भी एक ऐसा 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं जो काफी फास्ट चार्ज हो जाए। इसी के साथ उससे काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देखने के मिले। ऐसे में आपको एक नजर Realme के GT Neo 3 फोन पर डालनी चाहिए यह फोन 12 GB की रैम तथा 4500 mAh की बड़ी बैटरी तथा 150 Watts की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आता है। इसी के साथ इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 43% की छूट मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 43% की छूट के पश्चात कीमत।

Realme GT Neo 3 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme GT Neo 3 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से हैवी गेमिंग करने के बाद आधे दिन का तथा नॉर्मल यूज के पश्चात 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 150 Watts का सुपर फास्ट चार्जर देती है जो इस फोन को महज 15 मिनट में 0 से 100% चार्ज कर देता है।

Realme के इस फोन में 6.7 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो Corning Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। इस डिस्प्ले से 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है तथा काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देखने के लिए मिल जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 12GB की रैम तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है तथा इसमें किसी प्रकार का कोई हीटिंग शुभ नहीं आता है।

वहीं बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP+8mp + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर, पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30/60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट पर आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो एचडीआर, पैनोरमा फीचर्स के साथ आता है। यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Realme GT Neo 3 फोन की 43% डिस्काउंट के बार कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme GT Neo 3 फोन की वास्तविक कीमत 45,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट में 43% के डिस्काउंट पर 25,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसन EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI मात्र 915 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App