PNB का खास तोहफा, बिना किसी भी परेशानी के आराम से ले सकते हैं 5 लाख रुपये, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Punjab National Bank Loan: अगर आप लोन लेने के बारे में विचार बना रहे हैं। तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। पीएनबी के जरिए आसानी से लोन मिल रहा है। वहीं लोन लेने के लिए आपको कहीं से जानें की आवश्यता नहीं होगी। आप आसानी से ऑनलाइन तरीके से आवेदन कर लोन ले सकते हैं। इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

पीएनबी से लोन कितने दिन में मिलेगा

अगर आप पीएनबी से लोन के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको बता दूं कि लोन के लिए आवेदन करने के बाद वह 10 में से 15 दिन के भीतर मिल जाता है। ये लोन सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कितने तक मिल जाता है लोन?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएनबी की ओर से 50 हजार से लेकर 5 लाख तक का लोन मिल जाता है। ये लोन आप घर बैठे आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

इसके साथ में पीएनबी से लोन के लिए कुछ दस्तावेजों की आवश्कता पड़ती है। अगर आपको लोन लेना है तो आपको कुछ दस्तावेजों को जमा करना होगा। इन दस्तावेजों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इसमें आधार कार्ड, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, बैंक पासबुक, पासपोर्ट साइज फोटो, मूल निवास प्रमाण पत्र, 6 महीने का बैंक का स्टेटमेंट, पैन कार्ड आदि की जरूरत होती है।

कैसे करें पीएनबी से लोन लेने के लिए आवेदन

इसके लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.pnbindia.in पर विजिट करना होगा।

इसके बाद लोन के लिंक पर क्लिक करना होगा।

इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके सामने अप्लीकेशन फॉर्म ओपन कर दिया जाएगा।

अब आपको अपनी सारी पर्सनल डिटेल जमा करनी होगी।

इस प्रकार आपका आवेदन हो जाएगा और आपको एक रिसीविंग मिलेगी।

रिसीविंग को डाउनलोड कर लें या फिर प्रिंट निकालकर रख लें।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App