तिजोरी में रखा ये 5 रुपए नोट जो घर बैठे दिलाएगा लाखों,देखें अमीर बनने का यूनिक तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Earning from 5 rupee note. ऐसे कई लोग होते हैं, जो अपने बड़े-बड़े सपने रखते हैं। जिसके लिए वह नौकरी या बिजनेस में कड़ी मेहनत करते हैं ।ऐसे लोगों में आप भी शामिल है। जिससे पल भर में कमाई करने के तौर तरीके सर्च करते रहते हैं।

आपके लिए यहां पर ऐसा कमाई का जरिया बताने जा रहा है। जिससे जानते ही आप उछल पड़ेंगे जी हां आपने सही पढ़ा कभी ना कभी आप ने जरूर दुर्लभ कैटेगरी की चीजों की नीलामी के बारे में सुना होगा। यही एक ऐसा तरीका है जो आपको मालामाल बन रहा है।

सिर्फ ₹5 का यह दुर्लभ सिक्का जिस पर 786 नंबर छपा है या फिर ट्रैक्टर की आकृति के साथ-साथ इसके पीछे नाव भी दर्शाया गया है। तो आपको बंपर कमाई का जबरदस्त मौका मिला है। इसे ऑनलाइन इंटरनेशनल मार्केट में ₹500000 तक की कीमत बताई जा रही है।

ये रही ₹5 नोट की जबरदस्त खासियत

जब कोई चीज पुरानी हो जाती हैं, तो वे एंटीक कैटेगरी में आ जाती हैं। जिससे ऐसी एंटीक चीजों की इंटरनेशनल मार्केट में बहुत  मांग रहती है। यहां पर सिर्फ 5 रुपए का यह खासियत वाला नोट पल आपको मोटा दाम दिल सकता है। अगर आप के पास रखे इस 5 रुपए नोट में एक ट्रैक्टर छपा है, जिससे इसमें 786 नंबर भी होना चाहिए. यह नोट एंटीक श्रेणी में दुर्लभ शामिल किया गया है। इस नोट के पीछे नाव छपी खासियत है तो इसकी मांग और भी बढ़ जाती है।

ऐसे घर बैठे ₹5 नोट को लिस्ट कर कमाए लाखों रुपए

तो वही अगर आप ने इस खासियत वाले नोट को सर्च कर लिया हैं, तो सेल करने के लिए आप को कहीं जानें की जरुरत नहीं है, क्योंकि इस 5 रुपये का नोट (5rupee Note Sale) से घर बैठे ही किस्मत चमक सकती है। यहां पर बताए गए प्रोसेस से यहां पर सेल करना है।

  • सबसे पहले आप को  ऐसे नोटों को बेचने के लिए coinbazzar.com पर जाना होगा।
  • यहां पर अब ऑनलाइन विक्रेता के रूप में पंजीकरण करें।
  • जिसके बाद में अपने पास के नोट की एक फोटो लें और खासियत को अपलोड करें।
  • जिसके बाद में बेवसाइट यहां पर खरीदार को एड दिखाएगी और कमाई के लिए नोट सेल हो जाएगा
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App