100 का नोट आज ही 18 लाख रुपये में करें बिक्री, जानें सेल का सिंपल तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आपसे कोई कहे कि 100 के नोट के बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक मिल जाएंगे तो यह बात आपको अंचभित लगेगी, लेकिन क्या आपको पता है कि सौ फीसदी सच है। अब पुराने नोट और सिक्कों के बदले में आराम से कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं जहां छप्परफाड़ कमाई आराम से कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आपने पुराने नोट बेचने का मौका हाथ से निकाला ता फिर पछतावा करना होगा। आप तमाम शर्तों के साथ 100 के नोट को बेचने के काम कर सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित की हैं, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का मौका चूक ना जाएं। इसके लिए बस आप पूरा आर्टिकल हमारा ध्यान से पढ़ लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

जानिए 100 के नोट की खूबियां

वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जहां बिक्री के लिए तमाम शर्तें निर्धारित की गई हैं। आप तमाम शर्तों के साथ 100 के नोट को बेच सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा महात्मा गांधी की फोटो भी छपी होनी चाहिए। आप इन तमाम शर्तों के साथ नोट की सेल कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो पछतावा करना होगा। आपके पास ऐसा एक नोट तो 6 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

ऐसे तीन नोट रखे हैं तो 18 लाख रुपये में बिक्री करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी इसे बेचने का मौका हाथ से ना निकालें।

जानिए कहां बेचें नोट

100 का नोट बिक्री के लिए कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठकर नोट की सेल करने कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां नोट की साफ फोटो अपलोड कर दें, जिससे ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेसबाइट ने आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App