लग्जरी गाड़ियों का शौक रखने वालों की मौज! मात्र 6.15 लाख मे मिल रही है Mercedes-Benz C-Class, जाने पूरी डिटेल !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

यदि आपका भी जीवन में Mercedes-Benz  जैसी लग्जरी गाड़ी को खरीदने का सपना है, लेकिन पैसों का अभाव होने की वजह से आप आप उसे खरीद नहीं पाते हैं तो आपके लिए कमल का ऑफर निकाल कर आया है जहां आपको मर्सिडीज़-बेंज सी क्लास मात्रा 6.15 लख रुपए में मिल जाएगी, आईए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में सारी डिटेल तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स। 

 

Mercedes-Benz C-Class आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

 

अगर हम मर्सिडीज़ बेंज सी-क्लास गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 2143 cc का डीजल  इंजन मिल जाता है जो 204 bhp की पावर तथा 500 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी के टॉप स्पीड 228 किलोमीटर प्रति घंटे की है इसके फ्रंट में वेंटीलेटेड डिस्क तथा रीयर में सॉलिड डिस्क ब्रेक का फीचर भी मिलता है। 

 

गाड़ी के अंदर आरामदायिकता का ध्यान रखा गया है तथा इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, ट्रक लाइट, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, सीट हेड रेस्ट तथा फ्रंट के साथ रियल में भी एक AC वेन्ट मिल जाता है। साथ ही गाड़ी के एक्सटीरियर में भी एडजेस्टेबल हैडलाइट्स, फोग लाइट्स, विंडो वाइपर, मूनरूफ, सनरूफ तथा क्रोम गार्निश और क्रोम ग्रिल का भी फिनिश मिल जाता है। 

 

वहीं दूसरी ओर Mercedes-Benz के C-Class मॉडल में सुरक्षा का भी भरपूर ध्यान रखा गया है और इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा के साथ ही कीलैस एंट्री और क्रैश  सेंसर का भी फीचर मिल जाता है। इसके अलावा गाड़ी के अंदर मनोरंजन के लिए सीडी प्लेयर, सीडी चेंजर तथा रेडियो और फ्रंट और रियर में स्पीकर्स मिल जाते हैं। 

 

 मात्र 6.15 लाख मे मिल रही है Mercedes-Benz C-Class, ये है पूरी डिटेल

अगर अभी आप Mercedes-Benz C-Class गाड़ी को खरीदने जाते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 25.15 लाख से 1.41 करोड़ तक जाती है, लेकिन आपको यह कार बिल्कुल बढ़िया कन्डिशन मे मात्र 6.15 लाख में मिल जाएगी। जी हां अभी यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्टेड है और जिसकी ओनर्शिप अभी सेकंड ऑनर के पास है,अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जनवरी वर्ष 2011 में हुआ था और तब से अब तक यह मात्र 75,000 किलोमीटर तक ही चली है और अभी यह बिल्कुल बढ़िया कंडीशन में आपको मुंबई में मिल जाएगी, आप कारदेखो की वेबसाइट से डायरेक्ट ऑनर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App