10 का नोट 21 लाख रुपये में तुरंत बेचें, ऑनलाइन बिक्री से पहले जानें आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब पैसा कमाने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे जुड़कर आप छप्परफाड़ रकम कर सकते हैं। आपने तनिक भी मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं होगी, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपके पास 10 का नोट रखा है तो फिर इसकी सेल आराम से 7 लाख रुपये कर सकते हैं। आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस नोट के लिए आपको कहीं भी परेशान नहीं होना होगा। 10 के नोट की बिक्री करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

जानिए 10 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में आपको कहीं भी 10 के नोट की टेंशन नहीं लेनी होगी, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी। इस नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है, जिसके साथ महात्मा गांधी की फोटो भी छपी होनी चाहिए। आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर अफसोस करना होगा, जिसे जानना होगा।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की सेल करना पसंद करते हैं, बहुत ही शानदार मौका होगा। आपने नोट की बिक्री करने का ऑफर निकाला तो फिर चिंता की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही आपके पास तीन नोट रखे हैं तो 21 लाख में सेल कर सकते हैं।

जानिए कहां बेचें नोट

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में नोट की बिक्री करना चाहते हैं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके लिए आपके पास ओएलएक्स पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद आपको 10 का नोट अपलोड करना होगा। यहां आप आराम से नोट की सेल कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

आपने नोट की सेल का मौका हाथ से ना निकालें। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने नोट की खरीदारी का आधिकारिक रूप से तो कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है। आरबीआई किसी संस्था को नोट खरीदने की परमिशन नहीं देता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App