5 या 10 रुपए के नोट में छपा ये नंबर पलभर में बना रहा अमीर! देखें नोट सेल करने का दिलचस्प तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Sell 786 number notes. अगर आपकी नौकरी या फिर बिजनेस करते-करते थक गए हैं, पलभर में कमाई करने की  तरीका ढूंढ रहे हैं। तो आपके यहां पर अपने घर में तिजोरी, संदूक में इस खास नंबर वाले नोट या सिक्के को सर्च करें है जिसमें 786 नंबर अंकित हो। मौजूदा समय में इस खास नंबर वाले नोट की भारी मांग, जिससे आप के 5 रुपए, 10 रुपए के नोट से लेकर 500 रुपए तक नोट में जबरदस्त  नंबर मिल जाता हैं, तो अमीर बनने से कोई रोक नहीं पाएगा।

दरअसल आप तो बता दें कि इंटरनेट के वजह से लोगों में दुरियां कम हो गई है, जिससे कोई भी वस्तु को खरीदना और सेल करना आसान हो गया है, तो वही दुर्लभ चीजों की नीलामी भी इतनी आसान हो गई हैं, कि घर बैठे लाखों की कमाई पलभर में हो रही है।

मार्केट में चल रही 786 नंबर वाले नोट की जबरदस्त मांग

दुनिया के लगभग हर धर्म में ऐसे विशेष प्रकार के नंबर आकृति होती है, जिससे लोग लकी मानते हैं। तो वही 786 वाला नंबर मुस्लिम धर्म में ही नहीं बल्कि कई धर्मों इसे लकी माना जाता है। लोग इसके लिए लाखों रुपए देने के लिए तैयार रहते हैं। यहां पर कोई 5 रुपए, 10 रुपए के नोट से लेकर 500 रुपए तक नोट में 786 नंबर मिल जाता हैं, तो ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से सेल करने पर लाखों में कमाई हो सकती है।

786 नंबर वाले नोट को ऐसे करें सेल

  •  अगर आप के पास में 786 नंबर वाले नोट हैं, इन्हें सेल करने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं।
  • अब यहां आप ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करें।
  • इसके बाद, अपने नोट की फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।

अगर आप ने यहां पर ये नोट को लिस्ट करने की प्रक्रिया पुरी कर ली हैं को यह प्लेटफॉर्म यानि Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं। अब यहां पर लोग संपर्क करगें, डील पक्की होने पर आप क खरीददार के द्धारा पैसा खाते में भेज दिया जाएगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App