50 का बना गरीबों का सहारा, यहां बेचकर कमाएं 8 लाख रुपये तक, जानें कैसे

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः 50 का नोट आपकी जेब में रखा है तो आराम से इसकी सेल कर छप्परफाड़ कमाई करने का सपना साकार कर सकते हैं। वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी की खरीदारी मोटी रकम में कर रही हैं। आप इस नोट कोक 8 लाख रुपये तक में बिक्री कर सकते हैं।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप घर बैठे नोट की सेल कर लें। वैसे भी नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना बहुत ही जरूरी है।

आपका नोट सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर यह किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। इसलिए जरूरी है कि आप ध्यान से इस आर्टिकल को पढ़ लें, जो बढ़िया ऑफर है।

फटाफट शर्तों के साथ बेचें 50 का नोट

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 का नोट बेचने के लिए कई जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। इस नोट पर सबसे पहले सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो छपी होनी चाहिए। आप इन सभी शर्तों के साथ नोट की सेल कर सकते हैं।

वैसे भी मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लगी और पवित्र माना जाता है। मुस्लिम कम्युनिटी के लोग तरक्की और सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं, जिसके लिए मोटी रकम खर्च होती है। आपके पास ऐसे तीन नोट हैं तो 24 लाख रुपये में इसकी बिक्री कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आप ऑनलाइन तरीके से नोट की सेल कर सकते हैं।

यहां बिक्री करें 50 का नोट

मुस्लिम कम्यूनिटी में 50 का नोट बिक्री करने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं होगी। इसके लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता पंजीकरण कराना होगा। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक तरह से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल Timesbull.com ने पब्लिश किया है। वैसे आरबीआई किसी को नोट खरीदने और बेचने की परमिशन नहीं देता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App