10 का नोट मिटा रहा गरीबी, 15 लाख रुपये में तुरंत करें सेल, जानें डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

10 KA NOTE: अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रुपये तक दे रही हैं। आपके पास 10 का नोट रखा है तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। दस के नोट के बदले में सिंपल तरीके से 5 लाख रुपये तक मिल रहे हैं। आपके पास कोई भी अगर यह नोट रखा है तो फिर आराम से इसकी सेल कर सकते हैं। नोट की बिक्री करने के लिए आपको कुछ जरूरी बातों को ध्यान रखने की जरूरत होगी।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर देर नहीं करें, जो मौका आपने हाथ से ना जाने दें। नोट की खासियत जानने के लिए आपोक पूरा आर्टिकल नीचे तक पढ़ने की आवश्यकता होगी। आपने नोट बेचने का मौका निकाला तो गुरु चूक जाएंगे।

फटाफट जानें 20 के नोट की खूबियां

वैश्विक बाजार में अगर आपके पास 10 का नोट रखा है तो फिर चिंता ना करें जो किसी बेहतरीन ऑफर से कम नहीं है। इसके लिए सबसे पहले 10 के नोट आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा महात्मा गांधी की तस्वीर छपी होनी आवश्यक है।

इस्लाम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। आपने नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर गुरु टेंशन की जरूरत होगी। आपके पास एक नोट तो 5 लाख और तीन 15 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए आप बढ़िया मौके का फायदा प्राप्त कर लें।

जानिए कहां करें नोट की बिक्री

10 का नोट बिक्री करने के लिआ आपको जरूरी बातों को जानना होगा। इसके लिए आपको ओएलएक्स पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद यहां नोट की साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App