10 के नोट ने चमकाई लोगों की किस्मत, आज ही 21 लाख रुपये में करें सेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब पुराने नोट और सिक्कों की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। अब जरूरी नहीं कि पैसा कमाने के लिए आपके पास सरकारी या प्राइवेट नौकरी हो। अब बिना नौकरी के भी पैसा कमाने का सपना साकार कर सकता हैं।

वैश्विक बाजार में कई वेबसाइट ऐसी हैं जहां 10 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। इस नोट के बदले में आराम से 7 लाख रुपये तक मिल रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आपके पास में यह नोट रखा है तो तमाम शर्तों के साथ इस नोट की सेल करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो मौका आपने नोट गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानने बहुत ही जरूरी होगा।

फटाफट जानें 10 के नोट खासियत

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में 10 के नोट की सेल करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर आप तनिक भी देर नहीं करें। यह मौका किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। इस नोट पर आगे की तरफ सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा 10 के नोट पर महात्मा गांधी की फोटो छपी आवश्यक है।

मुस्लिम कम्युनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। इस्लाम धर्म के लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। आपके पास ऐसे तीन नोट रखे हैं तो 21 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं।

जानिए कहां बेचें नोट

10 का नोट बिक्री करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसके लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके साथ ही यहां नोट की साफ सुथरी फोटो अपलोड कर दें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App